Bareli

जरूरतमंदों को नि:शुल्क वस्त्र वितरण कर मनाई पंडित दीनदयाल उपाध्याय -जयंती

बरेली 25 सितंबर : भारत विकास परिषद बरेली की सांस्कृतिक एवं साहित्यिक शाखा (शाखा संस्थापक श्री एस के कपूर प्रांतीय संयोजक) के तत्वावधान में संजय नगर स्थित साईं शिशु मंदिर में पं. दीन दयाल उपाध्याय जी की 106 वीं जयंती पर अति जरूरतमंदों को नए/ पुराने साफ-सुथरे वस्त्रों का नि:शुल्क वितरण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

कार्यक्रम के संयुक्त संयोजक संस्था की उपाध्यक्ष डॉ दीक्षा सक्सेना एवं कोषाध्यक्ष अनिल सक्सेना रहे।

संस्था के संरक्षक गोपाल शरण अग्रवाल एवं स्कूल की प्रधानाचार्य श्रीमती सुषमा सक्सेना के सानिध्य में हुए कार्यक्रम में इस अवसर पर एक गोष्ठी भी आयोजित हुई।

संस्था के सचिव उपमेंद्र सक्सेना एड. ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी अंतिम पंक्ति के लोगों को मुख्य धारा से जोड़कर उनकी मूलभूत सुविधाएँ दिलाने को सदैव दृढ़ संकल्पित रहे उन्हीं की प्रेरणा से संस्था सच्ची मानव- सेवा के लिए प्रयासरत है।

कार्यक्रम -संयोजिका डॉ दीक्षा सक्सेना ने बताया की उपाध्याय जी की जयंती पर लगभग 700 से अधिक वस्त्रों के वितरण के साथ ही स्कूल के 100 बच्चों को उनके लिए जरूरी सामान भी वितरित किया गया।

इस अवसर पर संस्था के संरक्षक श्री गोपाल शरण अग्रवाल ने साईं शिशु मंदिर के लंबित बकाया विद्युत बिल का निजि स्रोतों से भुगतान कर सहयोग दिया और आगे भी सहयोग का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम में सर्व श्री संजीव गुप्ता,डॉ दीपांकर गुप्ता,नितिन सत्यम,पी. के. अग्रवाल,गौरव खंडेलवाल,डॉ नितिन आस्थाना, विश्वजीत कैला,एस. सी. गोयल, राजीव आस्थाना,विष्णु दयाल,अनुराग अग्रवाल, एवं प्रधानाचार्या
सुषमा सक्सेना,उप प्रधानाचार्य शालिनी सक्सेना एवं प्रवीण अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के अंत में आभार संस्था के सचिव श्री उपमेंद्र सक्सेना एड.व अनिल सक्सेना कोषाध्यक्ष ने सभी के प्रति प्रकट किया।संजय नगर के निवासियों ने उपरोक्त समाज उपयोगी कार्यक्रम के लिए भूरी भूरी प्रसंशा की।

One Comment

  1. Very nicely managed programme, nice media coverage, beautiful pics and nicely prepared Facebook post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button