रानिका जायसवाल बनी भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कोषाध्यक्ष

ब्यूरो रिपोर्ट वाराणसी

वाराणसी : भारतीय जनता पार्टी उत्तर-प्रदेश महिला मोर्चा की प्रदेश पदाधिकारियों में वाराणसी की रानिका जायसवाल को मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष गीता शाक्य ने प्रदेश कोषाध्यक्ष बनाया है।रानिका भाजपा में महिला मोर्चा की काशी छेत्र की मंत्री रही है।आदिवासी बच्चों के पुनरुत्थान के लिए नॉगढ़ में महर्षि बाल्मीकि सेवा संस्थान के आदिवासी बच्चों के उत्थान/शिकछा के लिए काफी काम किया है और अनवरत कर रही है।

प्रत्येक साल दो आदिवासी बच्चों को गोद लेकर उनकी पढ़ाई सहित सारा खर्च वहन कर उज्जवल भविष्य की कामना में निरंतर प्रयास जारी है।वही बेटी -पढ़ाओ ,बेटी बचाओ कोर कमेटी की सदस्य होने के साथ-साथ बनवासी कल्याण आश्रम तरना (शिवपुर)की उपाध्यक्ष भी है।इन्होंने गरीब असहाय लोगो की मदद के लिए निरंतर कार्य कर रही है।वाराणसी के जैतपुरा संवासिनी गृह में भी काफी सहयोग सेवा का कार्य किया है।

इसके पूर्व निकाय चुनाव के दौरान महापौर की टिकट की प्रबल दावेदारी में भी रही है। रानिका जायसवाल को महिला मोर्चा का प्रदेश कोषाध्यक्ष बनाये जाने पर पूरे पुर्वांचल में खुशी की लहर दौड़ गयी।भाजपाइयों व संगठनों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी है।

Related posts

Leave a Comment