लालू यादव के जन्मदिन पर RJD विधायक फतेह बहादुर सिंह ने कोविड-19 गाइडलाइन्स की उड़ाई धज्जियां

विधायक जी के चेहरे पर नहीं दिखी मास्क और नहीं दिखी सोशल डिस्टेंसिंग ।

रोहतास से रूपेश कुमार की रिपोर्ट

बिहार : एक तरफ जहां प्रदेश के मुखिया सीएम नीतीश कुमार हाथ जोड़कर लोगों से मास्क पहनने की अपील कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर कोरोना के तमाम गाइडलाइन को धत्ता बताते हुए रोहतास जिला के डेहरी के राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर भोज का आयोजन किया इस दौरान कहीं भी सोशल डिस्टेंसिंग नहीं दिखी।

डेहरी के बारह पत्थर में आयोजित भोज में उन्होंने खुद खाना परोसा इस भोज के दौरान शायद ही कहीं सोशल डिस्टेंसिंग दिखी चुकी जब विधायक जी के निजी होटल में जन्मदिन समारोह आयोजित हुआ उसमें किसी ने भी मास्क पहनने की जहमत नहीं उठाई दर्जनों कार्यकर्ता वहां मौजूद रहे बाद में जब भोज का आयोजन किया जाने लगा तो विधायक जी ने मास्क पहनकर लोगों को खाना परोस ना शुरू किया।

बता दें कि कोविड गाइडलाइन के अनुसार फिलहाल अनलॉक में किसी तरह का भोज का आयोजन वर्जित है शादी और श्राद्ध को छोड़कर किसी भी तरह के सार्वजनिक भोज पर प्रतिबंध है लेकिन फिर भी राजद विधायक ने भोज का आयोजन किया और तमाम गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा कर रख दी।

आप भी देखिए किस प्रकार कोरोना में खाना परोसा जा रहा है अगर ऐसे में संक्रमण फैलता है तो क्या इसके जिम्मेदार माननीय नहीं होंगे इस दौरान विधायक जी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के कृतित्व पर प्रकाश डालते नजर आए लेकिन यह भूल गए की वे खुद और जो उनके आसपास खरे जितने भी लोग हैं। किसी ने भी मास्क नहीं पहना है।

Related posts

Leave a Comment