उगते सूरज के साथ दवनपुर मे शुरू हुआ खूनी खेल

Bhadohi : औराई थाने के अन्तर्गत ग्राम सभा दवनपुर उगापुर में आज सुबह तकरीबन छ व सात बजे के मध्य खूनी खेल शुरू हो गया।

विवाद का कारण विधायक निधि द्वारा पास एक सड़क बताई जा रही है।

आरोप है कि श्री राम दुबे जबरन उनके खेत मे से सड़क ले जा रहे है आपको बताना चाहता हूं कि श्री राम दुबे न प्रधान है और न ही इस सड़क के ठिकेदार है।

चार दिन पहले इसी प्रकरण पर थोड़ा कहा सुनी भी हुआ था आज सुबह जब यह सूचना जंगल में आग की तरह फ़ैल गई।

की श्री राम दुबे ने किसी व्यक्ति के उपर रिवाल्वर से गोली चला दी और ग्रामीणों ने उसे छीन लिया।जब मैंने अपनी टीम के साथ वहां पहुंचा तो नजारा कुछ दूसरा ही था।

वहा जाने से पता चला कि श्री राम दुबे को कुछ लोगो ने मिलकर उनकी काफी पिटाई की जिसके कारण उन्हें बड़ी चोटे आई जिसके कारण उन्हें औराई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से बनारस के किसी ट्रामा सेंटर में स्थानांतरण कर दिया गया।

दोनों तरफ से आरोप प्रत्यारोप की बारिश एक दूसरे पर होती रही इस बीच सुद्दू पाल सुरेश पाल ने कहा कि हम पर रिवाल्वर से प्राणघातक हमला किया गया इसके बाद हम लोगो ने रिवाल्वर छीनकर पुलिस को दे दिया जब हमने औराई थाने में थाना प्रभारी निरीक्षक श्री सदानंद सिंह से इस संदर्भ मे जानकारी मांगी तो उन्होंने बताया कि ये सब रिवाल्वर का जिक्र बार-बार किया जा रहा है लेकिन घटना घटे तीन घंटे से अधिक का समय बीत गया लेकिन कोई रिवाल्वर अभी तक विपक्षी दलों द्वारा नहीं दिया गया।

वहीं श्री राम दुबे के घर पहुंचने पर पता चला कि यदि श्रीवास्तव आदि लोग मौके पर नहीं पहुंचे होते तो एक बड़ी घटना हो जाती उनके परिजनों ने ये भी कहा कि पहले ये लोग मेरे बेटे को मारे उसके बाद उगापुर जाकर लुंबिनी दुद्धी मार्ग को जाम कर दिया जिससे घंटों यातायात बाधित रहा सब मिलाकर इस खूनी झगड़े कारण क्या है इसका प्रत्यक्ष प्रमाण नहीं मिल पाया है औराई पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related posts

Leave a Comment