सरकारी दवाईयों का कर रहे कालाबाजारी और वैक्सीन लगवाने के नाम पर ले रहे पैसे- राजन त्रिपाठी

सुबेदार सिंह तोमर की रिपोर्ट

जौनपुर/रामपुर : स्वास्थ्य चिकित्सा अधीक्षक प्रवीण कुमार सिंह अपने नेतृत्व में रामपुर ब्लाक में सरकार के द्वारा उपलब्ध दवाईयों का तेजी से कालाबाजारी करा रहे हैं उनके द्वारा प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ जी को बदनाम करने का भी कार्य किया जा रहा है।

जहां इस करोना काल में देश कोरोना जैसी भयंकर महामारी से जूझ रहा है वहीं डॉ. प्रवीण कुमार सिंह इस आपदा को अवसर बनाते हुए रामपुर ब्लाक के अंदर तेजी से सरकारी दवाईयों की कालाबाजारी करा रहे हैं सरकार के द्वारा उपलब्ध दवाइयों को मेडिकल स्टोरों पर मोटी रकम में बेचकर जनता के साथ अन्याय करने का कार्य कर रहे हैं सरकारी वैक्सीन लगवाने के नाम पर गरीब जनता से पैसे की मांग कर रहे हैं अभी हाल ही में डॉ प्रवीण सिंह के द्वारा सरकारी दवाइयों को जलाने एवं गड्ढे में डाल कर ढकने का मामला संज्ञान में आया था।

इस संदर्भ में युवा समाजसेवी राजन त्रिपाठी ने अपने नेतृत्व में अपनी टीम के साथ माननीय जिलाधिकारी एवं माननीय सीएमओ को लिखित ज्ञापन देकर उचित कार्यवाही करने की मांग की है और इसकी शिकायत माननीय मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी किया गया है।

माननीय जिलाधिकारी महोदय के द्वारा एक हफ्ते का आश्वासन दिया गया तथा एक कमेटी का गठन कर गंभीरतापूर्वक जांच करके भ्रष्ट एवं घूसखोर डॉ प्रवीण कुमार सिंह के खिलाफ उचित कार्यवाही किया जाएगा और गलत पाए जाने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर मुकदमा चलाया जाएगा ऐसे ही लोग सरकार को बदनाम करने का कार्य कर रहे हैं जो क्षमा योग्य नहीं है इनके ऊपर धारा 323 व 504 में कार्यवाही की मांग की गई है।

Related posts

Leave a Comment