BusinessLatest

शुद्ध,स्वदेशी और बजट को ध्यान में रखकर फूडीज ने लांच किये कई प्रोडक्ट्स

कोरोना काल मे हो रही परेशानियों को देख युवा व्यवसायी राहुल गुप्ता लेकर आये फूडीज जो कि उच्च गुणवत्ता के साथ-साथ आम आदमियों के बजट में होगा। कोरोना काल मे मिलावट खोरो का भी बोल बाला है जिसके कारण लोगो के पेट से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था। कारण था कि गुणवत्ता के नॉमर्ल पैंकिग में बेचा जा रहा था.

खाद्यय सामग्री फूडीज के प्रोपराइटर राहुल गुप्ता ने बताया की कोरोना के समय में समान लेने लिए एक जनरल स्टोर पर पे खड़ा था। औऱ देखा कि दुकानदार नार्मल बोरे से माल निकालकर पैंकिग कर उसे मंहगे दामो में बेच रहा था न ही उसका कोई मानक था,न ही गुणवत्ता थी कोरोना काल मे माल की ख़पत भी अधिक हो रहा था। उसी समय मेरे मन मे एक विचार आया क्यो न हम एक फर्म खोले जिससे की शुद्घ औऱ सस्ते दाम पर रसोई का सामान लोगो तक पहुँचे जिससे कि किसी अन्य बीमारी से लोग ग्रसित न हो तभी मैने फ़र्म खोलने का निश्चचय किया।

जो भी फर्म घरेलू सामान निकालते है वो खुद को माल को शुद्ध ही कहते है इस पर आप का क्या कहना है कि आप की बात बिल्कुल सही है मगर ये फैसला तो हम औऱ आप तो नही कर सकते इसको तो उपभोक्ता ही करेंगे मेरे शुद्धता पर विशेष ध्यान रहेगा क्योंकि मुझे जो प्रेरणा मिली है मिलावट खोरो के खिलाफ खड़े होने और आम जन मानस के हित में काम करने का निश्चय किया इसलिए मैंने हमेशा शुद्धता को वरीयता देते हुए उचित दाम रखा है।

जो आम उपभोक्ता उसे खरीद सके। कोरोना काल मे फूडीज फर्म खोलने में किस तरह की समस्याओंका सामना करना पड़ा उन्होंने बताया की जब कोई व्यक्ति कोई नया कार्य शुरू करता है तो पहले मुश्किलो का सामना तो करना ही पड़ता है कोरोना काल का समय है तो मुश्किल भी दुगनी हो गयी मगर मुश्किल को दर किनार कर फूडीस फर्म चालू किया है उन्ही मुश्किलो के चलते अभी रसोई का सामान आम जनता तक नही पहुँच पा रहा है जल्द ही सरकारी निर्देशो का पालन कर मार्केट में लाएंगे अभी मार्केट में सभी प्रकार के आटा, दाल,व चावल, ड्राई फ़ूड आ चुके है। 

जे..के फूडीस फर्म टोल फ्री नंबर : 18005723750

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button