70 का दूल्हा 19 की दुल्हन,अजब प्रेम की गजब कहानी

इस्लामाबाद।न उम्र की सीमा हो,न जन्म का हो बंधन,जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन।पाकिस्तान में भी ऐसा ही हुआ है।सुबह सैर पर निकली 19 वर्षीय लड़की 70 साल के बुजुर्ग पर फिदा हो गई। लड़की ने उसे अपना हमसफर बनाकर ही माना।दोनों की उम्र में 50 साल से अधिक का अंतर है।इस लव स्टोरी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में दोनों नैन मट्टके से लेकर इजहार-ए-मोहब्‍बत और फिर शादी तक का अफसाना बड़ी तसल्ली से बताया है।इस न्यूली वेडेड कपल का नाम लियाकत और शमाइला है।दोनों लाहौर में हंसी खुशी से रह रहे हैं।इस बीच लियाकत और शमाइला ने अपनी मुकम्मल हुई लव स्टोरी को लेकर क्या कहा आइए बताते हैं।

शमाइला से जब पूछा गया कि आपके शौहर की उम्र तो बहुत ज्‍यादा हैं तो नई नवेली दुल्हन शमाइला ने कहा कि देखिए इश्‍क में उम्र नहीं देखी जाती है।बस मोहब्‍बत हो जाती है।शमाइला ने कहा कि इसमें जात-पात, ऊंच-नीच कुछ मायने नहीं रखता है, तो ऐसे में मुझे भी मोहब्‍बत के इस मर्ज ने जकड़ लिया।वहीं लियाकत ने अपनी प्रेम कहानी सुनाते हुए अपने दिल का हाल बयान करते हुए कहा कि रोमांटिक होने के लिए उम्र का कोई तकाजा नहीं होता है।हर उम्र का अपना एक अलग रोमांस होता है।लियाकत ने कहा आगे की कहानी आप खुद ही देख-सुन लीजिए।इस न्यूली वेडेड कपल ने एक दूसरे के लिए गाना गाते हुए अपनी खुशी का इजहार किया।

आपको बता दें कि पाकिस्तान में हर 15 दिन में कोई न कोई प्रेम कहानी वायरल हो रही है।कुछ समय पहले पोलैंड की एक एजेड महिला ने पाकिस्तान के तीस साल के लड़के से निकाह करने के लिए अपना देश छोड़ दिया था। तब ये कहानी इसलिए वायरल हुई थी, क्योंकि अमूनन ऐसे किस्सों में दुल्हन कम उम्र की और दूल्हा कहीं ज्यादा उम्र का होता था, जैसा कि इस प्रेम कहानी में हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *