15वें राष्ट्रपति के नाम का इंतजार खत्म द्रौपदी मुर्मू होंगी अगली राष्ट्रपति

ब्यूरो दिल्ली

15वें राष्ट्रपति के नाम का इंतजार खत्म।देश के राष्ट्रपति चुनाव में पहले राउंड के वोटों की गिनती पूरी । इसमें सांसदों की वोटों की गिनती हुई है। चुनाव अधिकारी ने बताया कि द्रौपदी मुर्मू को 540 सांसदों का वोट और यशवंत सिन्हा को 208 सांसदों का वोट मिला है। 15 वोट रद्द हो गए हैं।

द्रौपदी मुर्मू की जीत की घोषणा होते ही देशभर में जश्न शुरू द्रौपदी की जीत से BJP आदिवासी समुदाय सहित पूरे देश और खासतौर पर महिलाएं में खास संदेश देना चाहती है। जिससे मुख्य धारा से कटे इस समुदाय में राजनीतिक मैसेज जाए कि प्रधानमंत्री मोदी और BJP ही ऐसी पार्टी है जो सत्ता के लिए नहीं बल्कि देश के वंचित तबकों और वर्गों के लिए काम करते हैं।

लड्डु बनकर तैयार पूरे देश मे बटेंगे लड्डु

21 जुलाई को वोटों की गिनती के बाद देश के नए राष्ट्रपति की घोषणा कर दी जाएगी। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद का कार्यकाल 24 जुलाई की मध्य रात्रि को खत्म हो रहा है। 25 जुलाई को नए राष्ट्रपति का शपथ ग्रहण होगा।

द्रौपदी मुर्मू को बधाई देने जाएंगे पीएम मोदी, मतगणना के बाद बधाई देने पहुंचेंगे पीएम, एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हैं द्रौपदी मुर्मू , करीब 3 बजे बधाई देने जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी , दिल्ली स्थित उनके आवास पर जाकर देंगे बधाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *