100 से ज्यादा बाढ़ पीड़ितों को बांटा गया राशन किट

वाराणसी से मनीषा की खास रिपोर्ट

वाराणसी । माँ गंगा नदी और वरुणा नदी में आई भीषण बाढ़ से जन जीवन अस्त ब्यस्त हो गया है । बाढ़ से लगभग हजारों लोग प्रभावित हो गए है जिनकी मदद प्रशासन सहित सामाजिक संस्था अपने अपने हिसाब से कर रही है ।
वरुणा नदी में आई बाढ़ से प्रभावित मोहल्लें अमरपुर मढ़िया के लोगों को आज दि0 02/09/22 को पार्षद हाजी ओकास अंसारी ने 100 से ज्यादा बाढ़ पीड़ितों को राशन किट पूर्व सांसद डॉ0 राजेश मिश्रा के हाथो वितरण कराया गया।
राशन किट में 5 kg आटा, 3 kg चावल, 3 kg आलू, 1 kg दाल,1 kg नमक,250 gm सरसों का तेल, 200 gm सोयाबीन का किट सभी को बाटा गया ।

इस अवसर पर पूर्व सांसद डॉ0 राजेश मिश्रा ने कहा की गंगा नदी में और वरुणा नदी में आई भीषण बाढ़ में हज़ारो की तादाद में लोग प्रभावित हुए है और उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है । सरकार इन लोगों को पूछने की जहमत तक नहीं उठा रही है । जो की कतई उचित नहीं है सत्ता में बैठे लोग अहंकार में चूर है उनको जनता की परेसानी से कोई मतलब नहीं है ।
आज पार्षद हाजी ओकास अंसारी ने 100 बाढ़ पीड़ितो को राशन किट बांटा है ऐसा कार्य ये बराबर करते रहते है । इस मौके पर हाजी ओकास अंसारी ने कहा की जब जब वरुणा नदी में बाढ़ आती है तब तब मैं कुछ अपनों की मदद से जरुरतमंदों की मदद करता रहता हुँ ।

आज बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए राशन किट बाटा गया ये एक छोटा सा प्रयास है और ये प्रयास इंसाहअल्लाह आगे भी जारी रहेगा ।

इस अवसर पर अफरोज अंसारी,जे पी तिवारी,मोहम्मद महतो,सहाबुद्दीन,अब्दुल रब,गुलजार, यासीन, मो0 अमान अंसारी, समसुद्दीन,सलीम उस्ताद आदि लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *