सार्वजनिक रास्ते पर हो रहे अवैध निर्माण की एसडीएम से हुई शिकायत

एसडीएम हीरालाल ने प्रभारी निरीक्षक परसपुर को तत्काल जांच कर सार्वजनिक रास्ते पर हो रहे निर्माण कार्य को रोकने एवं धारा 133 दंड प्रक्रिया संहिता के तहत कार्यवाही हेतु रिपोर्ट देने के दिये निर्देश

कर्नलगंज/परसपुर गोण्डा । तहसील क्षेत्र के अंतर्गत थाना परसपुर के ग्राम चरौंहा पूरे रामभरोसे पाण्डेय निवासी लक्ष्मीशंकर पाण्डेय ने गाँव के सार्वजनिक रास्ते पर दबंगों द्वारा किये जा रहे अवैध निर्माण से रास्ते के अवरुद्ध होने की समस्या को लेकर उपजिलाधिकारी कर्नलगंज से शिकायत कर रास्ते में किये जा रहे अवैध निर्माण को रोकने की मांग की है। मामले को संज्ञान में लेते हुए एसडीएम हीरा लाल ने प्रभारी निरीक्षक परसपुर को तत्काल जांच कर सार्वजनिक रास्ते पर हो रहे निर्माण कार्य को रोकने एवं धारा 133 दंड प्रक्रिया संहिता के तहत कार्यवाही हेतु रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रकरण तहसील कर्नलगंज क्षेत्र के अंतर्गत थाना परसपुर के ग्राम चरौंहा पूरे रामभरोसे पाण्डेय से जुड़ा है, यहाँ के निवासी लक्ष्मीशंकर पाण्डेय ने गुरुवार को एसडीएम को प्रार्थना पत्र देकर कहा है उनके गाँव में सार्वजनिक शौचालय, आंगनबाड़ी केंद्र, सचिवालय आने जाने वाले रास्ते पर कुछ लोगों द्वारा अवैध निर्माण कर रास्ते को अवरुद्ध किया जा रहा है, जिससे आवागमन बाधित हो जायेगा। उन्होंने उक्त सार्वजनिक रास्ते पर अवैध कब्जा एवं निर्माण करने से विपक्षीगणों को रोकने की उपजिलाधिकारी से मांग की है। जिस पर मामले को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए उपजिलाधिकारी कर्नलगंज हीरालाल ने प्रभारी निरीक्षक परसपुर को तत्काल जांच कर सार्वजनिक रास्ते पर हो रहे निर्माण कार्य को रोकने एवं धारा 133 दंड प्रक्रिया संहिता के तहत कार्यवाही हेतु रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है।

गोण्डा से अश्वनी गौतम की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *