ससुराल से वापस जा रहें युवक को डंपर ने कुचला मौत , उत्तेजित लोगों ने किया जाम

ब्यूरो रिपोर्टर आत्मप्रसाद त्रिपाठी

सुरक्षा की दृष्टि से डीबीएल कंपनी के क्रेशर प्लांट पर लगाई गई पुलिस

अहरौरा मिर्जापुर

अपने ससुराल से वापस जा रहे युवक को अहरौरा जमुई मार्ग पर स्थित कल कलिया नदी के पास डंपर ने कुचल दिया जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई वही आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया है ।
सूचना पाकर मौके पर अहरौरा एवं अदलहाट थाने की पुलिस पहुंच गई है ।


वही डीबीएल कंपनी की ट्रक से दुर्घटना होने के कारण पास में ही स्थित डी बी एल के क्रेशर प्लांट पर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस लगा दी गई है ।

जानकारी के अनुसार अदलहाट थाना क्षेत्र के बिकसी नोनारे गांव निवासी गौतम बिंद उम्र 27 वर्ष पुत्र किशुन बिंद अपने ससुराल स्थानीय थाना क्षेत्र के सरिया ग्राम पंचायत में स्थित दीक्षित पुर आया हुआ था और अपने ससुराल से शुक्रवार को दोपहर बाद वापस अपने घर मोटरसाइकिल से जा रहा था की अहरौरा जमुई मार्ग पर कलकलिया नदी के पास सड़क पर सामने से आ रही डीबीएल कंपनी की बोल्डर ढोने वाली डंपर ने कुचल दिया जिससे गौतम की मौके पर ही मौत हो गई ।
यह सूचना बगल में स्थित दीक्षित पुर गांव में लगने पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर जुट गए और सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया ।
घटना की सूचना पर पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से अदलहाट पुलिस को भी मौके पर बुला लिया।
जो घटना स्थल पर मौजूद है ।डीबीएल कंपनी में भी सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस फोर्स लगा दी गई है ।
मौके पर उपस्थित जाम करने वालों का कहना है कि डीबीएल कंपनी द्वारा ओवरलोड बोल्डर लादकर सड़क पर इसकी डंपर फर्राटा भर्ती है और जगह-जगह ऊपर से बोल्डर गिरता रहता है ।जिससे आए दिन दुर्घटना घटती रहती है ।
और पुलिस मूक दर्शक बनी रहती है ।
मृतक के परिजन मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.