राम की पैड़ी में युवक ने उड़ाई नियमों की धज्जियां,सरयू में किया बाइक से स्टंट,वीडियो वायरल

अयोध्या ब्यूरो संग मोहम्द राशिद

अयोध्या।रामनगरी अयोध्या में बीते दिनों राम की पैड़ी पर दंपति का नहाते हुए रोमांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ था।अभी ये मामला शांत नहीं हुआ था कि राम की पैड़ी का एक और वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में देखा जा सकता है राम की पैड़ी में लोग स्नान कर रहे हैं और एक युवक नदी में बाइक चला रहा है और सिर्फ अंडरवियर में है।युवक तोपों से नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए दिखाई दे रहा है।

युवक के बाइक स्टंट का वीडियो वायरल होने के कारण प्रशासन पर सवाल उठ रहा है।प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोगों के आवागमन के बाद भी कुछ लोग इस तरह कैसे मनमानी करते हैं।युवक का सरयू नदी में बाइक चलाते हुए वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है।राम की पैड़ी में नियमों की परवाह किए प्रशासन की सख्‍ती की धज्जियां पर धज्जियां उड़ती हुई दिखाई दे रही हैं।रामनगरी में पावन सरयू नदी की जलधारा में एक युवक मोटरसाइकिल पर स्‍टंट कर रहा है।युवक की स्‍टंटबाजी से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगा है।

आपको बताते चलें कि बीते दिनों राम की पैड़ी पर दंपति का नहाते हुए रोमांस का वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ था। सरयू नदी में एक युवक अपनी पत्नी को बाहों में लेकर किस कर रहा था।दीन दुनिया से बेखबर दंपति को होश ही नहीं रहा कि वो कहां हैं।दंपति को लोगों ने कुछ देर नजर‌अंदाज किया, लेकिन एक व्यक्ति रोमांस में खपीच बन गया।व्यक्ति ने रोमांस कर रहे व्यक्ति की बनियान पकड़कर नदी से बाहर खींच लाया।लोग तो पहले से तमाशा देख रहे थे सो वो भी जमा हो गए। इसके बाद लोगों ने उस व्यक्ति की पिटाई शुरू कर दी। गनीमत रही कि उसकी पत्नी के साथ किसी ने मारपीट नहीं की।बाद में विवाद बढ़ता हुआ देखकर मामला संत समाज के बीच भी गया। संत समाज ने भी इस घटना पर घोर आपत्ति जताई।

आपको बता दें कि रामनगरी अयोध्या और सरयू नदी विश्व में राम भक्तों की आस्था का केंद्र है।लोग भक्ति भाव के साथ सरयू तट पर भगवान राम का नाम लेकर डुबकी लगाते हैं और फिर हनुमान गढ़ी और रामलला के दर्शन करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.