बागपत मेंं अजीबोगरीब पार्टी, पार्टी में नमकीन खतम हुई तो भतीजे का कान खा गया चाचा

बागपत : बावली गांव की पट्टी देशू में चाचा-भतीजा के बीच शराब की पार्टी के दौरान नमकीन खत्म होने पर बहस हुई तो चाचा ने भतीजे का कान पकड़कर काट दिया। कान कटकर जमीन पर कटकर गिरा तो वहां पर मौजूद लोगो मे भगदड मच गई। घायल को सीएचसी पर भर्ती कराया गया। घायल अनुज बावली गांव का रहने वाला है।

नमकीन खत्म होने के बाद बढ़ा विवाद
घायल अनुज दुल्हैडी पर गांव में ही एक मकान पर अपने चाचा के साथ सुधीर व अन्य कई लोगों के साथ बैठा था। इसी दौरान नमकीन आदि खत्म हो गई तो चाचा-भतीजे के बीच खाने को लेकर बहस शुरू हो गई जो इस कदर बढ़ी कि भतीजे ने यह कह दिया कि बार बार नमकीन खत्म होने की बात कहकर क्यों मेरे कान खा रहा है इतना सुनना भर था कि चाचा ने तांव में यह कह दिया कि ले तेरा कान ही खा लेता हूं, उसके बाद चाचा ने भतीजे का दायां कान चबड़ दिया।

अनुज को लहूलुहान देख मौके से फरार हुए लोग
कटा आधा कान का हिस्सा जमीन पर गिर पड़ा। इस दौरान युवक लहूलुहान हो गया। यह देख चाचा समेत दूसरे लोग वहां से भाग खड़े हुए। घटना के बाद घायल युवक कोतवाली में पहुंचा। इंस्पेक्टर एमएस गिल ने बताया कि शराब पार्टी में नमकीन खत्म होने के बाद चाचा ने भतीजे का आधा कान ही चबड़ दिया, जिससे आधा कान पूरी तरह कट गया। घायल कोतवाली आया था, लेकिन अभी तहरीर नहीं दी है। घायल का मेडिकल कराया गया है। उन्होने कहा कि पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.