पुरानी आपसी रंजिश में दोनो पक्षो में चले लाठी डंडे

लहगंपुर मीरजापुर पुरानी रंजिश में दो पक्षों में लाठी-डंडे चले जिसमें दो लोग चोटहिल होकर घायल हो गए। पीड़ित पक्ष ने एक युवती समेत तीन लोगो के खिलाफ तहरीर दी है।जिसमें सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजिकृत किया गया है पुलिस ने घायल का मेडिकल कराया और जांच के बाद मुकदमा दर्ज करने का भरोसा दिया।
थाना क्षेत्र के गांव बामी निवासी निरज कुमार सिंह व राकेश सिंह की गांव के ही दिनेश सिंह जगदीश सिंह पुत्र स्व सुखदेव सिंह से रंजिश चलती है।नीरज सिंह का आरोप है कि शनिवार को शाम में दिनेश सिंह , जगदीश सिंह ने अचानक लाठी डंडे से लैस होकर झगड़ा कर मार पीट कर घायल कर दिए इसमे बीच बचाव करने गए नीरज के भाई राकेश सिंह को भी पिटाई कर घायल कर दिए।और गाली गलौज करने लगे।
इसमें नीरज सिंह को सर में गंभीर चोट लगी है। पुलिस चौकी पर पीडित नीरज सिंह की सुनवाई लहंगपुर पुलिस चौकी पर नही हुई उसके बाद लालगंज थाने पर पहुचे और वहा पर नीरज सिंह की तहरीर पर थाने मे एनसीआर दर्ज किया गया। पुलिस ने पीड़ित पक्षों की तरफ से एक युवती व दो व्यक्ति सहित तीन के खिलाफ एनसीआर दर्ज किया है।चोटिल हुए नीरज सिंह का मेडिकल कराया गया।प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार चौरसिया ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर जांच कर गांव के लोगों से पूछताछ कर सचाई जांचकर कार्यवाही करेगी

आत्मा प्रसफ़ त्रिपाठी

Leave a Reply

Your email address will not be published.