पानी भरे कुएं से 80 वर्षीय बृद्ध महिला का शव बरामद

India live news 24 से ए के फरुखी व कृष्णा दुबे की लाइव रिपोर्ट

एंकर= भदोही जनपद के कोतवाली क्षेत्र ज्ञानपुर के चकवा घनश्याम गांव के समीप पानी भरे कुएं में बृहस्पतिवार की सुबह एक 80 वर्षीय विक्षिप्त युवती का शव बरामद हुआ। युवती बीते सोमवार से घर से लापता थी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वीओ=ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के चकवा घनश्याम निवासिनी कमलादेवी पाल की मानसिक हालत ठीक नहीं रहती थी। उसका इलाज चल रहा था। परिजनों के मुताबिक सोमवार की सुबह 11 बजे अचानक घर से लापता हो गई थी। खोजबीन के बावजूद उसका कोई सुराग नहीं लगा।इसी बीच बृहस्पतिवार की सुबह घर से ही कुछ दूर गांव के पास स्थित पानी भरे कुएं के समीप खेत में काम कर रहे लोगों को बदबू महसूस हुई । आशंका वश खेत की तरफ निकले लोगों ने झांक कर देखा तो बारिश के पानी भरे कुएं के अंदर युवती का शव दिखा। खबर फैलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना के बाद पहुंची।शव की शिनाख्त होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि मानसिक हालत ठीक नहीं होने के कारण शायद कुएं में गिरने से मौत हुई है।इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि मामले में परिजनों ने गुमशुदगी की तहरीर दी है। पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
विश्वस्त सूत्रों के अनुसार मृतक बृद्धा की मौत संदेहात्मक बताई गई है। मौत के पीछे मृतक बृद्धा का छोटी बहू से विवाद होना बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *