पहले बहू ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर परिवार वालों को किया बेहोश लाखों के जेवर लेकर आधी रात में हुई फरार

खबर यूपी के जनपद चंदौली से है …..यहां एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर बहू ने पूरे परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर पहले बेहोश किया और फिर घर से लाखों के जेवरात और नकदी लेकर आधी रात में फरार हो गई। हालांकि घर से बाहर फरार होते समय का पूरा वाक्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया । घटना 2 अप्रैल की है।फरार बहू की सास ने पुलिस को तहरीर दी । जिसमें पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है ।

दरअसल जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के धर्मशाला इलाके में जिले के मशहूर प्लास्टिक व्यवसाई सरदार नरेंद्र पाल की प्लास्टिक सामग्री की दुकान है। दुकान से 200 मीटर की दूरी पर उनका मकान है जहां पर सरदार नरेंद्र पाल उनकी पत्नी गुरमीत कौर बड़ा बेटा सनी छोटा बेटा लकी दो बहुए और एक प्रपौत्र साथ रहते हैं। करीब 9 साल पहले 27 जुलाई 2013 को उनके बड़े बेटे गुरप्रीत सिंह सनी की शादी बस्ती जिले की बस्ती थाना क्षेत्र निवासी जितेंद्र कौर उर्फ सोनी से हुई थी । दोनों को एक सात साल का बेटा भी है । बीते 1 अप्रैल की रात परिवार के लोगों ने एक साथ खाना खाया और सोने चले गए । खाना बड़ी बहू जितेंद्र कौर सोनी ने बनाया था। लेकिन 2 अप्रैल की सुबह घर के लोग जब मकान के उपरी मंजिल से नीचे नहीं आए तो पड़ोस के लोग सरदार नरेंद्र पाल सिंह के घर पहुंचे । घर मे सभी लोग अचेत पड़े हुए थे। घर में सभी लोग मौजूद थे बड़ी बहू गायब थी। इस दौरान सभी को पानी छिड़ककर जगाया गया। बहु जितेंद्र कौर सोनी के नंबर पर फोन किया गया तो उसका नंबर स्विच ऑफ आ रहा था। जब परिवार के लोगों ने उसके कमरे में जाकर देखा तो बड़ी बहू कमरे में भी हो नहीं थी और अलमारी खुला था।बिस्तर पर केवरात के डब्बे बिखरे पड़े थे और सारे आभूषण गायब थे । साथ ही घर में रखी नकदी भी गायब थी। जब तक लोगों को समझ में आए तब तक हड़कंप मच गया। इस दौरान आसपास के सीसीटीवी कैमरे जब खंगाले गए तो कहानी सामने आ गई। घर की बड़ी बहू जितेंद्र कौर सोनी देर रात लगभग 2:20 AM पर मकान के निचले हिस्से में आती है । चैनल गेट को खोलती है और चाबी लेकर बाहर का गेट खोल कर वापस मकान के गेट पर आती है । फिर सिद्धि पर रखे एक बड़ा बैग एक छोटा बैग लेकर बाहर निकलती है । यह सारा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाता है। परिजनों ने मुगलसराय कोतवाली में मामले में तहरीर दी । हालांकि परिजन भी बहु की लगातार खोजबीन में जुटे हुए है। लेकिन सफलता हाथ नही लगी। इस दौरान सरदार नरेंद्र पाल सिंह की पत्नी गुरमीत कौर के तहरीर पर मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

– वही इस हाईप्रोफाइल मामले में सीओ सदर अनिल राय ने बताया की पीड़िता गुरमीत कौर ने तहरीर दिया है । मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है आवश्यक कार्रवाई की जा रही है ।

बाइट :- अनिल राय, सीओ -सदर, जनपद -चंदौली

Leave a Reply

Your email address will not be published.