पत्रकार नाम बताकर कर रहे हैं छवि धूमिल अस्पताल संचालक से कर रहे धन उगाही ||

पत्रकार बजरंग बलि तिवारी ने उत्तर प्रदेश व ग़ाज़ीपुर के प्रशासनिक अधिकारियों को कार्यवाही करने के लिए दिया शिकायत पत्र

रोहित सेठ की रिपोर्ट

वाराणसी : वाराणसी के रहने वाले ट्विटर बाबा के नाम से चर्चित वरिष्ठ पत्रकार व राष्ट्रीय सजग मीडिया संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग बली तिवारी को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

यह बात जब बजरंग बली तिवारी को पता चला की गाजीपुर जमानिया थाना क्षेत्र अंतर्गत हमीदपुर स्थित अस्पताल से धन उगाही के उद्देश्य से धमका कर सम्मानित पत्रकार का नाम उपयोग करके छवि को धूमिल करने का मामला प्रकाश मे आया है।आपको बताते चले कि राष्ट्रीय सजग मीडिया संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग बली तिवारी का नाम बता कर बिना मानक के चल रहे अस्पतालों से वसूली की सूचना सूत्रो के हवाले से पता चली।

मामले की जानकारी मौके पर पहुच कर पता करने पर फोटो द्वारा पहचान करते हुए हैदर अली व जफर इकबाल का नाम प्रकाश मे आया।जिसके बाद संगठन द्वारा इस मामले के संबंध में क्षेत्राधिकारी जमनिया गाजीपुर को शिकायत पत्र देकर उचित कार्यवाही की मांग की गई।जमानिया क्षेत्राधिकारी ने उक्त मामले को संज्ञान में लेते हुए ऐसे लोगों पर सख्त कार्यवाही करने का आश्वासन मिला है।

हिंदी दैनिक समाचार पत्र शकुन टाइम्स के संपादक राजकुमार यादव ने कहा जल्द ही ऐसे लोगों पर कार्यवाही कराकर निष्कासित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.