पटेहरा कला प्याज के खेत में पानी भरते समय किसान पुत्र की विद्युत स्पर्श से मौत

आत्मा प्रसाद की रिपोर्ट

लालगंज थाना क्षेत्र के ग्रामपंचायत सिरसी के असाढ़ी गांव में बुद्धवार शाम 5 बजे घर के बगल प्याज के खेत की सिचाई करते समय किसान प्रसन्न सिंह के 30 वर्षीय पुत्र अमित सिंह गम्भीर रूप से झुलस कर खेत मे ही गिर गए देखते ही स्वजन दौड़ कर निजी साधन से पीएचसी पटेहरा ले गए जहा डॉक्टर वाजिद जमील देखते ही मृत घोषित कर दिए।
मौत की सूचना पर स्वजनों में कोहराम मच गया शव घर पहुचते ही परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा विद्युत स्पर्श से मौत की सूचना आग की तरह फैल गई गांव के लोग मृत शरीर को स्पर्श किए तो गरम लगा जिसे लेकर जिला पंचायत सदस्य मनीष सिंह अपनी स्कार्पियो वाहन से सदर हास्पिटल पहुंचे जहा भी डॉक्टरों ने परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया साथ गए स्वजन भी निराश हो गए मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था मृतक को दो पुत्र है पत्नी नेहा सिंह माता सीमा सिंह पिता प्रसन्न कुमार सिंह का रो रो बुरा हाल हो गया है । चौकी प्रभारी संतनगर दया शंकर ओझा ने बताया कि तहरीर मिली तो विधिक कार्यवाही हेतु शव पीएम हाउस भेजा जाएगा ।
गांव में नही जले चूल्हे—-
अमित सिंह की मौत की सूचना पर गांव के सभी समुदाय के घरों में अमित के मृदुल स्वभाव को देखते हुए घरों में चूल्हे नही जले सभी लोग मृतक के घर पर स्वजनों को ढांढस बधाते दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.