निर्माणाधीन गौशाला की जांच करने गए बीडीओ की मौजूदगी में प्रधान पति व उनके सहयोगी शिकायतकर्ता पर हुए हमलावर

उच्चाधिकारियों को पत्र देकर ग्राम प्रधान व उनके प्रतिनिधि से जान का खतरा जताते हुए शिकायतकर्ताओं ने सुरक्षा की लगाई गुहार

कर्नलगंज/कटरा बाजार गोण्डा। तहसील क्षेत्र के थाना कटरा बाजार अन्तर्गत ग्राम पंचायत पहाड़ापुर में बुधवार को निर्माणाधीन गौ आश्रय केन्द्र की जांच करने गये बीडीओ हलधरमऊ की मौजूदगी में प्रधान पति व उसके सहयोगी के शिकायत कर्ता पर हमलावर होने का मामला सामने आया है। जिसके संबंध में शिकायतकर्ताओं ने उच्चाधिकारियों को पत्र देकर प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करके आवश्यक कार्यवाही करने एवं ग्राम प्रधान व उनके प्रतिनिधि से जान का खतरा जताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है।

प्रभारी निरीक्षक कटरा बाजार को प्रार्थना पत्र देकर अजय श्रीवास्तव व राजू तिवारी निवासी ग्राम व पोस्ट पहाड़ापुर द्वारा कहा गया है कि उनके ग्राम सभा में गौ आश्रय केंद्र का निर्माण किया जा रहा है, प्रार्थीगण ग्राम पंचायत के निवासी होने के नाते समाज कार्य में सक्रिय रहते हैं। प्रार्थी को उक्त गौ आश्रय केंद्र मानक के अनुरूप ना लगने पर संबंधित अधिकारी से जांच कर कार्यवाही करने का अनुरोध किया गया था। जिसको संज्ञान में लेकर खंड विकास अधिकारी हलधरमऊ श्री राजेंद्र यादव दिनांक 31/08/2022 को अपनी टीम के साथ गौ आश्रय केंद्र का निरीक्षण करने आए थे जहां बीडीओ हलधरमऊ ने प्रार्थी को शिकायत कर्ता होने के नाते फोन करके मौके पर बुलाया और गौ आश्रय केंद्र पर आने को कहा। तत्पश्चात प्रार्थी गौ आश्रय केंद्र पहुंचा जहां बीडीओ से वार्ता हो रही थी कि तभी मौके पर मौजूद विपक्षी अनिल श्रीवास्तव पुत्र द्वारिका श्रीवास्तव एवं अब्दुल रऊफ पुत्र कलूट ने बीडीओ के सामने प्रार्थी को ईंट से मारने के लिए दौड़ा लिया और मां बहन की भद्दी भद्दी गाली बीडीओ के सामने देते रहे । बीडीओ ने किसी तरह प्रार्थी गणों को बचाया और वहां से भेज दिया। प्रार्थीगणों को प्रधान प्रतिनिधि अनिल श्रीवास्तव एवं विपक्षी गणों से जानमाल का खतरा है। जिससे प्रार्थीगणों ने प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करके आवश्यक कार्यवाही करने एवं जान का खतरा जताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीं शिकायत कर्ता समाज सेवी अजय श्रीवास्तव ने बताया कि ग्राम प्रधान के प्रतिनिधि लगातार रास्ते में गाड़ा बंदी कर मारपीट करने की फिराक में रहते हैं।

इंडिया लाइव न्यूज़ 24 गोंडा से अश्वनी गौतम की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *