दोहरे हत्याकांड से थर्राया अल्लापुर इलाका

प्रयागराज : होली के त्यौहार के दिन 18 मार्च 2022 को प्रयागराज के अल्लापुर में दोहरे हत्याकांड से इलाका थर्रा उठा। यहां पहले आपसी कहासुनी में हुए विवाद के दौरान संजय राजपूत ने राहुल सोनकर की गोली मारकर हत्या कर दी। इसकी जानकारी होने पर मुहल्ले के लोगों ने संजय राजपूत को घेर लिया और लाठी-डंडे से पीटकर उसे मार डाला।

मिली जानकारी के मुताबिक जार्जटाउन थाना क्षेत्र के अंतर्गत अल्लापुर में कुंदन गेस्ट हाउस के पास रहने वाले राहुल सोनकर की दो दिन पहले अल्लापुर के ही नेतानगर निवासी संजय राजपूत से किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गयी थी। 18 मार्च को दोपहर दो बजे के करीब भी दोनों के बीच कहासुनी हुई। इसके दो घंटे बाद संजय राजपूत ने राहुल सोनकर की गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना की जानकारी होते ही मुहल्ले के लोगों ने संजय राजपूत को घेर लिया और उसे पीट-पीटकर मार डाला। घटना की जानकारी होने पर पहुंचे एसएसपी अजय कुमार पाण्डेय ने अल्लापुर पुलिस चौकी के प्रभारी समेत छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।


एसएसपी श्री पाण्डेय के मुताबिक होली के त्यौहार पर ड्यूटी पर लगे इन पुलिसकर्मियों ने अगर सतर्कता बरती होती तो शायद यह घटना न घटती। इस वजह से से ड्यूटी में शिथिलता पाये जाने पर चौकी प्रभारी समेत छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

ब्यूरो रिपोर्ट अनंत पुरी प्रयागराज

Leave a Reply

Your email address will not be published.