डिप्टी सीएम के बेटे की कार दुर्घटनाग्रस्त,बाल बाल बचे योगेश।

उत्तर प्रदेश सरकार में दूसरी बार उप मुख्यमंत्री बने केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की कार बुधवार को जालौन में दुर्घटना का शिकार हो गई। मध्य प्रदेश स्थित एक मंदिर में दर्शन करने जा रहे थे। हालांकि इस दुर्घटना में डिप्टी सीएम के पुत्र को कोई गंभीर चोट नहीं आईं हैं। दूसरी कार से उन्हें गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया। वहीं उनकी कार के चालक एवं अन्य एक व्यक्ति को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि, डिप्टी सीएम के बेटे की कार का एक्सीडेंट जालौन जनपद स्थित कालपी कोतवाली क्षेत्र में आलमपुर बाईपास के निकट हुआ। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पुत्र योगेश कुमार मौर्य शनिवार को मध्यप्रदेश स्थित मां पीताम्बरा शक्ति पीठ के दर्शन करने जा थे।

इसी दौरान जालौन में उनकी कार ट्रैक्टर से टकरा कर दुर्घटना का शिकार हो गई। इस हादसे में ट्रैक्टर तथा कार दोनों ही वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये। आसपास के लोग भी एक्सीडेंट होते ही दौड़कर दुर्घटनास्थल पर पहुंच गये। इस एक्सीडेंट में योगेश बाल-बाल बच गये वहीं उनके चालक को भी मामूली चोटें लगी हैं। फिलहाल कार चालक अस्पताल में भर्ती है तथा दूसरी कार से योगेश गंतव्य के लिए रवाना हो गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.