ट्रक के नीचे घुसा अनियंत्रित बाइक सवार हुआ गम्भीर रूप से घायल

संतोष मिश्रा रामपुर की रिपोर्ट

रामपुर थाना क्षेत्र के पावर हाउस के सामने विद्युत उपकेंद्र के सामने अनियंत्रित बाइक सवार ट्रक में घुस जाने से बाइक पर बैठे तो युवक गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी रामपुर ले गए। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल भेज दिया है।

मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के रामनगर द्वितीय गांव निवासी शिवम प्रजापति पुत्र फूलचंद प्रजापति 16 वर्ष, विजय कुमार पटेल पुत्र राजीव पटेल 20 वर्ष मंगलवार की सुबह भदोही जनपद के खमहरिया बाजार से दवा लेकर बाइक से लौट रहे थे।
रामपुर थाना क्षेत्र के पावर हाउस के सामने एस्सार पेट्रोल पंप के पास जैसे ही पहुंचे उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक में टक्कर मारते हुए बाइक समीप अंदर घुस गए। ट्रक चालक ने दोनों युवकों की मौत का अंदेशा जानकर घटनास्थल पर ही ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। ट्रक के अंदर दोनों युवक बेहोश होकर पड़े हुए थे।

आसपास के लोगों ने रामपुर थानाध्यक्ष ओम नारायण सिंह को उनकी मौत होने की सूचना देकर ट्रक के अंदर से दोनों युवकों को बाहर निकाला, बाहर निकालते ही दोनों युवक जिंदा थे, जिसके बाद पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में उन्हें रामपुर सीएचसी में इलाज के लिए भेजा। दोनों युवकों को काफी गंभीर चोटें आई हुई थी। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.