जिलाधिकारी आर्यका अखौरी व पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने पैदल व कार से भ्रमण कर अहमदगंज गजिया में रेलवे ऊपरिगामी सेतु का किया शुभारंभ ।जिलाधिकारी द्वारा इसे भदोही वासियों को किया समर्पित

गजिया रलवे ऊपरिगामी सेतु भदोही वासियों को समर्पित – जिलाधिकारी

पुल पर आवागमन प्रारंभ होने से आम राहगीरों व यातायात पुलिस को होगी सुविधा एवं सुगमता – पुलिस अधीक्षक

भदोही, 5 अप्रैल 2022 / भदोही नगर के अहमदगंज गजिया में रेलवे ऊपरिगामी सेतु पर जिलाधिकारी आर्यका अखौरी व पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने पैदल व कार से भ्रमण कर सेतु का शुभारंभ किया। जिलाधिकारी द्वारा इसे भदोही वासियों को समर्पित करते हुए आज मंगलवार से आवागमन प्रारंभ कर दिया गया।


लोक निर्माण विभाग द्वारा यह पुल अक्टूबर 2014 में प्रारंभ हुआ तथा लगभग साढ़े सात वर्ष बाद मार्च 2022 में पूर्ण हुआ।इस पुल के बनने में कुल 36.33 करोड़ रू.लागत आई । इस पुल के प्रारंभ हो जाने से रजपुरा मार्ग से लिप्पन चौराहे के बीच पड़ने वाले अहमदगंज रेलवे क्रॉसिंग के कारण जाम की समस्या से आम जनमानस को निजात मिलेगी। कोविड-19 के कारण इस पुल के निर्माण में विलंब हुआ। जिलाधिकारी ने इसे भदोही वासियों को समर्पित करते हुए बताया कि इससे भदोही नगर में जाम की समस्या से निजात मिलेगी तथा आम राहगीरों को सुविधा होगी। पुलिस अधीक्षक डॉ.अनिल कुमार ने कहा कि आज से पुल पर आवागमन प्रारंभ होने से यातायात व्यवस्था सुगम होगी तथा यातायात पुलिस व आम जनमानस के लिए यह सुविधाजनक होगी तथा भदोही नगर में लगने वाले जाम में कमी आएगी। आम जनमानस में भी पुल के शुभारंभ को लेकर उत्साह था तथा पुल के आवागमन प्रारंभ हो जाने से उनके दैनिक जीवन में भी सुविधा व सुगमता होगी।

जिला सूचना कार्यालय भदोही द्वारा प्रसारित

Leave a Reply

Your email address will not be published.