खुलासा ! दोस्त ने शराब पिलाकर कर दी बुनकर दोस्त की हत्या

वाराणसी।लोहता थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव में 21 मार्च को गन्ने की खेत में मिले शव को लोहता पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी को कब्जे से मोबाइल, सायकिल,सात सौ रुपया व मृतक की जांघिया भी बरामद कर लिया है। लोहता थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया कि धन्नीपुर गांव के रहने अशरफ अली 20 वर्ष पुत्र अब्दुल जलील का शव विशुनपुर गांव में गन्ने की खेत मे मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक को शराब पिलाकर गमछे से गला दबाकर हत्या की जाने की पुष्टि हुई थी।
जहां मृतक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर धन्नीपुर गांव निवासी अशफाक उर्फ पनारू पुत्र अब्दुल मजीद के खिलाफ 302,201की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कर लिया था। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मुखबिरों का जाल बिछा रखा था, जो आज सुबह मस्तान बाबा तिराहा के समीप से आरोपी अशफाक को घेरा बन्दी कर गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ में आरोपी अशफाक ने कहा कि साहब होलिका वाले दिन मैं घर पर मौजूद था तभी अशरफ अली मेरे पास आया और शराब लेने के लिए सायकिल से भट्ठी गांव में ले गया और शराब की दुकान पर दोनों लोगो ने पिया,और फिर दोनों विशुनपुर गांव गन्ने की खेत मे शराब पिया ,और जब अशरफ ने ज्यादा शराब पीकर होस खो बैठा और वो खेत मे लेट गया था तो उस दौरान अशरफ की टेक्नो मोबाइल व सात सौ रुपये के चक्कर मे मैने उसे गमछे से गला दबाकर मार डाला,और उसे नग्न करके उसकी जांघिया को केराकतपुर नाले की पास झाड़ में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी अशफाक उर्फ पनारू को कोर्ट में पेश किया,जहां उसे जेल भेज दिया गया।

वरिष्ठ पत्रकार आत्मा प्रसाद त्रिपाठी की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.