किन्नर बोर्ड की उपाध्यक्ष सोनम किन्नर का बयान दर्जा राज्यमंत्री के पद से देंगी इस्तीफा

ब्यूरो बरेली

दर्जा राज्यमंत्री के पद से देंगी इस्तीफा-सोनम किन्नर

राजभवन में जाकर कल देंगी इस्तीफा सोनम किन्नर

BDA वीसी पर गरीबों का घर उजाड़ने का आरोप।

बरेली: किन्नर बोर्ड की उपाध्यक्ष सोनम किन्नर ने दर्जा राज्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने का फैसला किया है। कल राजभवन में जाकर राज्यपाल को इस्तीफा देंगी। दरअसल, उन्होंने BDA और वीसी पर घर उजाड़ने का आरोप लगाया है। 

बता दें कि बीते दिनों उन्होंने कहा था कि किन्नरों के घरों पर बुलडोजर चलाने को बीडीए कह रहा है। बड़ी मुश्किल से किन्नर घर बनवा पाते है। अगर आज समस्या का समाधान नहीं हुआ तो मैं आज यही धरने पर बैठ जाऊंगी। वही उन्होंने कहा की अब हर किन्नर का एक पहचान पत्र बनेगा जिसमे उनका क्षेत्र भी लिखा जायेगा ताकि क्षेत्र को लेकर किन्नर आपस में न भिड़े। किन्नरों को आत्मनिर्भर बनाने की भी योजना है। उन्होंने सभी किन्नरों से अपील की है कि किन्नर अपना अपना आई कार्ड जरूर बनवा ले। वही डीएम शिवाकांत द्विवेदी ने कहा की हम और एसएसपी एक निरीक्षण को गए हुए थे इसलिए देरी हो गई। किन्नरों के लिए एक बोर्ड का गठन हुआ है। किन्नर अब सीधे अपनी समस्याओं के समाधान के लिए डीएम और एसएसपी से मिल सकते है।

वहीं, इस मामले में BDA और वीसी के अधिकारियों से नराज सोनम किन्नर कल अपने दर्जा राज्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.