अंतर्राष्ट्रीय आतंकी सरगना ओसामा बिन लादेन की तस्वीर लगाने वाले SDO ने मांगी माफी,बोले- एपीजे अब्दुल कलाम हैं आदर्श

प्रयागराज ब्यूरो चीफ अनन्तपुरी की रिपोर्ट

फर्रुखाबाद।उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में तैनात रहे बिजली विभाग के पूर्व उपखंड अधिकारी (एसडीओ) रविंद्र प्रकाश गौतम ने अंतर्राष्ट्रीय आतंकी सरगना ओसामा बिन लादेन वाले बयान पर अब माफी मांगी है।रविंद्र ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि लोगों ने लादेन को लेकर उनकी बातों को ठीक से नही समझा। इस मामले को गलत तरीके से पेश किया गया।

जून माह अंतर्राष्ट्रीय आतंकी सरगना ओसामा बिन लादेन को अपना आर्दश बताकर विवादों में घिरे रविंद्र गौतम अब कहते हैं कि वह पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम को अपना आदर्श मानते हैं।उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावित हैं।

सोनभद्र के ओबरा से शिक्षा ग्रहण करने वाले रविंद्र गौतम प्रकाश सोमवार को ओबरा पहुंचे थे।उन्होंने कहा कि हमारे सुरभी पॉवर प्रोजेक्ट के लिए केंद्र सरकार ने पहल की है।सुरभि पॉवर प्रोजेक्ट पर केंद्र सरकार के ऊर्जा विभाग ने काम शुरू कर दिया है।

आपको बता दें कि पिछले माह रविंद्र गौतम के ऑफिस में अंतर्राष्ट्रीय आतंकी सरगना लादेन की लगी फोटो वायरल होने पर हड़कंप मच गया।रविंद्र गौतम ने एसडीओ रहते हुए अपने सरकारी ऑफिस में ओसामा बिन लादेन को विश्व का सबसे बेहतरीन इंजीनियर बताया था।आतंकी सरगना की तस्वीर के साथ गौतम ने श्रधेय ओसामा बिन लादेन विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता लिखा था। इस तस्वीर के नीचे रविंद्र गौतम का नाम लिखा था।मामला प्रकाश में आने के बाद रविंद्र गौतम को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.